02 मार्च 2012

चुटकुले

संता अपने बच्चे को देखकर!
संता: बिल्कुल मेरी जैसी आंखें 'छोटी छोटी' और मेरी जैसी नाक छोटी सी!
जीतो बच्चे का नैपी खोलकर: 'इथे काका नंबर ले गया'!


अध्यापक: बिकनी क्या है?
पप्पू: बिकनी वह पोशाक है जिसमें किसी लड़की का 90% बदन नजर आता है! लेकिन फिर भी नज़र साली सिर्फ 10% ढकी हुई जगह पर ही जाती है!


जीवन का सबसे बड़ा झटका:
पति हनीमून की तैयारी कर रहा था और पत्नी बोली:
अजी सुनते हो! सिर्फ कोहिनूर कंडोम रखना, दूसरे ब्रांड्स से मुझे एलर्जी है!


लड़का अपनी नाराज़ प्रेमिका को मनाने के बाद प्यार से बोला, जान, कहो तो तुम्हारे लिये चाँद तारे तोड़ लाऊ!
लड़की हल्की सी मुस्कराई और बोली, फिर फुदु गलां शुरू!



आदमी: आप का पसंदीदा गाना कौन सा है?
पठान: लड़की क्यों न जाने क्यों, लड़कों सी नहीं होती!



ये बात सुनके मेरे हाथो से गोल गप्पा ही गिर गया!
.
..
...
जब गोल गप्पे वाले ने कहा, `प्लीज़, हमारे फेसबुक पेज पर अपना फीडबैक ज़रूर देना!`


जीतो: मेरी एक-एक सांस पे एक-एक लड़का मरता है!
संता: तो तुम कोई अच्छा सा टूथ पेस्ट क्यों नहीं ट्राई करती?









एक खगोल शास्त्री टेलीस्कोप से आसमान की ओर देख रहा था! संता उसे काफी देर से देख रहा था! तभी एक सितारा टूटा! टूटे हुए सितारे को देख कर संता चिल्लाया, "वाह क्या निशाना लगाया है!"



प्रीतो: तुम्हे वो बंगाली लड़का किस कर रहा था तो तुमने उसे मना क्यों नहीं किया?
जीतो: मैं उसे मना कैसे करती, मुझे तो बंगाली बोलनी ही नहीं आती!





























मुर्गियों के फार्म में एक बार निरीक्षण के लिए इंस्पेक्टर आया!

इंस्पेक्टर: तुम मुर्गियों को क्या खिलाते हो?

पहला मालिक: बाजरा!

इंस्पेक्टर: खराब खाना, इसे गिरफ्तार कर लो!

दूसरा: चावल!

इंस्पेक्टर: गलत खाना इसे भी गिरफ्तार कर लो!

अब संता की बारी आई, वह बहुत डर गया था फिर संता डरते-डरते बोला: हम तो जी मुर्गियों को 5-5 रुपए दे देते हैं कि जो तुम्हारी मर्जी है जाकर खा लो! 











1 टिप्पणी:

  1. बहुत खूब, वाह.
    कृपया मेरे ब्लॉग meri kavitayen पर भी पधारने का कष्ट करें, आभारी होऊंगा .

    जवाब देंहटाएं

LinkWithin

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...