19 जुलाई 2012

कुछ रंगबिरंगे चुटकुले

पठान रोटी का एक टुकड़ा खुद और एक मुर्गी को खिला रहा था!
दोस्त: यह क्या कर रहे हो?
पठान: हम खानदानी अमीर लोग हैं! रोज़ चिक्केन के साथ रोटी खाते हैं!


मास्टर:बताओ "आई लव यू" का आविष्कार किस देश मे हुआ?
पप्पू: चाईना में!
मास्टर: वो कैसे?
पप्पू: इसमें सारे चाईनीज़ गुण है! न कोई गारंटी और न कोई वारंटी, चले तो चाँद तक न चले तो शाम तक!


एक बार प्रीतो और संता की टीम बस में 'अन्ताक्छरी' खेल रहे थे!
प्रीतो: हम तुम्हें हरा के दिखायेंगे!
संता: लो, हम हार गए; चलो अब दिखाओ!


जीतो: क्यों जी, रोज़ सुबह मेरे चेहरे पे पानी क्यों डालते हो?
संता: ओए, तेरे बाप ने ही तो कहा था कि मेरी बेटी 'फूल' की तरहें है, इसे मुरझानें मत देना!


पठान के घर शादी के बीस साल बाद बच्चा हुआ और पठान उदास हो गया! पड़ोसी ने पूछा, "यार तू उदास क्यों है?" पठान अपना थोबरा लटका के बोला, " बीस साल बाद बच्चा हुआ और वो भी छोटा सा!"


जीतो मस्ती के मुड़ में, "जानू, एक पप्पी चाहिए!" संता झट से बोला, "उफ़, फैशन देखो घर में खाने को पैसे नही हैं और इस को कुत्ते का पिल्ला चाहिए!"


एक बार जब पप्पू लगातार 4 दिनों से स्कूल में देर से आया तो मैडम ने कहा, "तुम इतना लेट, स्कूल क्यों आते हो?"
पप्पू: मैडम, आप मेरी इतनी चिंता मत किया करें; बच्चे इसका गलत मतलब लेते हैं!


पठान ने कॉल करने ने लिए फोन मिलाया तो आवाज़ आई: "इस कॉल के लिए आप का बैलेंस पर्यापत नही है!"
पठान: कोई बात नहीं मेरी जान, तुमसे बात हो जाती है, बस इतना ही काफी है!


मैडम ने एक बार क्लास में बच्चो को "माई टीचर" पर 10 लाइन लिखने को कहा! थोड़ी देर बाद पप्पू ने मैडम को पुछा, "मैडम, 'मस्त आइटम' को इंग्लिश में क्या कहते हैं?"


संता: परसों मेरी बीवी कुएँ में गिर गई! उसे बहुत चोटे लगी और वो बहुत चिल्ला रही थी!
बंता: अब कैसी है वो?
संता: अब तो वो ठीक ही होगी क्योंकि कल से कुएँ से कोई आवाज़ नहीं आई!


एक मुर्गी मार्केट गई और दुकानदार से बोली, "एक अंडा देना!" दुकानदार बोला, "शर्म नहीं आती, मुर्गी होकर अंडा माँगती हो!" मुर्गी बोली, "मेरे पति ने कहा है क़ि 4 रूपये के अंडे के लिए, अपना फिगर मत ख़राब करो!


पठान ने दरियाँ में डूबते हुए एक बच्चे को बचा लिया और थोड़ी देर बाद दुबारा दरियाँ मे फ़ेंक दिया! एक राहगीर ने कारन पूछा तो पठान बोला के पुरानी कहावत है, "नेकी कर दरियाँ मे डाल!"


बंता: लव और 'आरेंज मैरिज' में क्या अंतर है!
संता: 'लव मैरिज' में आप अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करते है और 'आरेंज मैरिज' में दुसरे की गर्लफ्रेंड से!


कॉलेज के पहले दिन, संता एक लड़की से, "तुम्हारा नाम क्या है?"
लड़की: मुझे सब, दीदी कहते हैं!
संता: क्या बात है, मुझे सब जीजा जी कहते हैं!


माँ: तुझे लड़का पसंद आया हो तो बात आगे चलायें?
लड़की: माँ, लड़का तो ठीक है पर मोटा है!
माँ: टी.वी. चाहे 14" इंच का हो या 42" इंच का, रिमोट तो 6" इंच का ही होता है!


जीतो: एक बात बताऊँ, मारोगे तो नहीं?
संता: नहीं, बताओ क्या बात है?
जीतो: मैं माँ बनने वाली हूँ!
संता: ये तो अच्छी खबर है! तुमने ऐसा क्यों सोचा कि यह बात सुनकर मैं तुम्हें मारूंगा?
जीतो: दरअसल, कॉलेज के दिनों में एक बार यही बात पापा को बताई थी, तब उन्होंने बहुत मारा था!


एक बार आलू की शादी पत्ते वाली गोभी से हो गई! "सुहाग रात" के दुसरे दिन आलु थक्कर बहार आया! उसके दोस्तों ने पूछा, "कैसी रही सुहागरात?" तो आलू ने कहा, "मत पूंछ यार! घुंघट उठाते-उठाते सुबह हो गई!"


एक बार पठान सड़क पे पेशाब कर रहा था! पुलिस वाले ने उसे पकड़ा और बोला, "ये गैर क़ानूनी है!"
पठान हैरानी से, ` ये क्या बोलते हो तुम, गैर का नूनी? ये बचपन से हमारा अपना नूनी है!"


प्रेगनेन्ट लड़की से डॉक्टर ने पूछा, "ये कब और कैसे हुआ?" लड़की ने डरते हुए कहा, "जब मेरे माता पिता फिल्म देखने गए थे तब मेरा फ्रेंड घर आया और उसने किया!` डॉक्टर ने पूछा, "पर तुम उनके साथ फ़िल्म देखने क्यों नहीं गयी?" लड़की शरमाते हुए बोली, "क्योंक़ि वो अडल्ट मूवी थी!"


एक पठान का निकाह हो रहा था! उसके दोस्तों ने दुल्हन की जगह एक लड़के को बिठा दिया! पठान रूम में गया और जैसे ही घूंघट उठाया तो लड़की की जगह लड़का बैठा पाया! पठान खुश हो के बोला, "इंसान का नियत साफ़ हो तो क्या नहीं मिलता!"



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

LinkWithin

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...